Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में विद्युत पोल को तोड़ते हुए पेड़ से टकराई पिकअप, टला बड़ा हादसा, चालक घायल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)। लाखनोर सीडकी मार्ग पर बीती रात एक मैक्स पिकअप सड़क के बीच खड़े विद्युत पोल से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क के बीच खड़े एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में वाहन चालक शेखपुरा निवासी अनवर पुत्र अब्दुल लतीफ घायल हो गया।
विद्युत पोल टूटते ही पोल पर बंधी विद्युत लाइन टूटकर सड़क के बीच जा गिरी, जिससे दोनों और वाहनों की लाइनें लग गई। पुलिस ने घायल चालक को अस्पताल भिजवाते हुए विद्युत कर्मियों को मौके पर बुलाकर सड़क पर पड़ी विद्युत तारों को साइड करा रास्ता सुचारू कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात करीब एक बजे एक मुर्गों से लदी मैक्स पिकअप लाखनोर से सीडकी की ओर जा रही थी, सैदपुरा के निकट वाहन चालक सड़क के बीच खड़े एक विद्युत पोल को न देख सका जिससे वाहन विद्युत पोल को तोड़ते हुए एक पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया। विद्युत पोल टूटते ही पोल पर बंधी विद्युत तारें टूटकर सड़क के बीच जा गिरी। जिससे सड़क के दोनों और वाहनों की लाईनें लग गई। गनीमत रही कि कोई वाहन विद्युत लाइनों की चपेट में नहीं आया। जिस कारण एक बड़ा हादसा भी टल गया।
करीब दो सप्ताह पूर्व भी इस मार्ग का चौड़ीकरण हुआ था। सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल व पेड़ सडक के बीच आ गए थे, सड़क बनाने से पूर्व विभाग ने इन्हें हटाना भी उचित नहीं समझा तथा पेड़ व विद्युत पोल को बीच में लेकर सड़क बना डाली। जिस कारण इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। 27 अप्रैल को पोल से टकराकर कार सवार झबरेड़ा निवासी 22 वर्षीया आरजू, 30 अप्रैल को सड़क के बीच खड़े विद्युत पोल से टकराकर लाखनोर निवासी करीब 14 वर्षीय किशोर तनिश व 6 मई को पेड़ से टकराने के बाद अनियंत्रित हुई बाइक की चपेट में आकर मंदबुद्धि महिला कोटा निवासी करीब 40 वर्षीया गीता जान गंवा चुके हैं। इसके अलावा करीब दर्जन भर हादसों में राहगीर चोटिल हो चुके हैं, बावजूद इसके विभाग सड़क के बीच खड़े विद्युत पोल व पेड़ हटाने को तैयार नहीं। शायद विभाग को किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय