Tuesday, April 30, 2024

मुजफ्फरनगर: शाहपुर में पिकअप ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, छात्रा समेत दो की मौत, पांच घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार को दिन निकलते ही हुए सड़क हादसे में मासूम छात्रा और एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में ई-रिक्शा चालक सहित पांच छात्राएं घायल हुई हैं। शाहपुर क्षेत्र के बसी मार्ग पर पिकअप ने विपरीत दिशा से आ रही ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा में सवार मासूम छात्रा की मौत हो गई जबकि ई-रिक्शा चालक समेत चार छात्राएं घायल है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहपुर-भौराकलां मार्ग पर गांव बसीकलां में स्थित एक भट्टे के पास दिन निकलते ही सड़क हादसा हो गया। गांव आदमपुर से छात्राएं और अन्य ग्रामीण ई-रिक्शा में सवार होकर शाहपुर जा रहे थे। शाहपुर की ओर से आ रहे एक पिकअप ने बसीकलां में ईंट भट्टे के पास मोड पर ई-रिक्शा में टक्कर मार दी।

 

हादसे में आदमपुर निवासी नाजिम (28) और छात्रा वंशिका (5) की मौके पर ही मौत हो गई। इनके अलावा ई-रिक्शा चालक तहसीम, छात्रा वर्णिका वैदिका (8), सना (7), जैनब और अलीना घायल हो गई।

 

चालक तहसीम, छात्रा वैदिका और सना की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उधर, हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह, नायब तहसीलदार ब्रिजेश कुमार और शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने तुरंत घायलों को अस्पताल में भिजवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय