Sunday, May 19, 2024

पुलिस और एसओजी ने मसाला फैक्ट्री पर छापा मारकर जब्त किया मसाले, नामी कंपनियों के रैपर बरामद  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लिसाड़ीगेट के पूर्वी इस्लामाबाद किदवई नगर निवासी नायब के मकान में एसओजी और खाद्य विभाग की टीम ने छापा मारा। यहां मिलावट के शक में जांच टीम ने मौके से छह क्विंटल मसाले जब्त किए। यहां नामी कंपनियों के नाम से मसालों की बिक्री की जा रही थी।

बताया गया कि मसाले के साथ ही यहां से होलोग्राम युक्त खाली पैकेट, पैकिंग की मशीन सहित अन्य सामान बरामद किया गया। टीम ने पांच नमूने परीक्षण के लिए प्रयोगशाला को भेजे हैं। इनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसओजी प्रभारी लोकेश अग्निहोत्री की टीम ने लिसाड़ीगेट पुलिस के साथ यह कार्रवाई की। टीम के मुताबिक सूचनाएं मिल रही थीं कि यहां नाम कंपनियों के नाम पर रैपर में हल्दी, धनिया, लाल मिर्च पाउडर भरकर बाजार में बेचा जा रहा था।

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अधिकारी शिव कुमार मिश्रा ने बताया कि करीब 600 किलो मसाले जब्त किए हैं। इसकी बाजार में कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है। मसालों के नूमने लेकर प्रयोगशाला में जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

शुरुआती जांच में नायब के पास लाइसेंस मिला है, लेकिन गलत तरीके से पैकिंग की जा रही थी। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि खाद्य विभाग की ओर से नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। रिर्पोट के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय