Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में वीडियो वायरल की धमकी देकर किशोरी से की छेड़छाड़,आरोपी को पुलिस ने दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
चरथावल-किशोरी को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सुनसान स्थान पर बुलाकर छेड़छाड़ करने व वीडियो वायरल के आरोप में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चालान कर दिया है।
चरथावल थाना क्षेत्र की एक महिला ने दी तहरीर में आरोप लगाया कि करीब तीन सप्ताह पूर्व क्षेत्र का ही एक युवक  मेरी नाबालिग पुत्री को बहका फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया था और वहां ले जाकर मेरी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया था जिसकी वीडियो उसके एक साथी द्वारा बनायी गयी थी।
मेरी पुत्री को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। करीब पांच दिन पूर्व मेरी नाबालिग पुत्री को उसके साथी द्वारा दोबारा फोन करके बुलाया गया और मेरी पुत्री के साथ उसके साथी द्वारा जबरदस्ती छेड़छाड़ की गई और वीडियो वायरल कर दी गयी थी।
चरथावल थाना प्रभारी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था। इस मामले में एक आरोपी वांछित चल रहा था पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी राजू उर्फ शाहनवाज को उसके मकान से गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस ने पकडे गये आरोपी का चालान कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय