Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस ने किया लूट का खुलासा, दो लुटेरे गिरफ्तार, कई लूट की घटनाओं का हुआ खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ककरौली पुलिस ने लूट का खुलासा करते हुए दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों से लूट का माल व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। लुटेरों ने थाना जानसठ व थाना खतौली से भी लूट की घटना को स्वीकार किया है।

ककरौली थाने पर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 23 जुलाई को ककरौली-तेवडा मार्ग पर बदमाशों ने सिम विक्रेता से दस हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिस पर एसएसपी ने ककरौली थानाध्यक्ष सुनील कसाना व एसओजी टीम को घटना के अनावरण के लिए लगाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार की रात्रि ककरौली पुलिस खेड़ी फिरोजाबाद नहर पुल के पास दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अबरार पुत्र नवाबुद्दीन अंसारी निवासी मौहल्ला अंसारियान, ग्राम बरनावा, थाना बिनौली जनपद बागपत बताया। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन व 10700  रूपये की नगदी बरामद की है।

पुलिस पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि उन्होंने यह मोटरसाइकिल थाना फलावदा क्षेत्र से लूटी थी तथा 23 जुलाई को ककरौली थाना क्षेत्र में सेल्समैन से दस हजार रुपए व एक मोबाइल फोन लूटा था।  लुटेरों ने 3 अगस्त को खतौली थाना क्षेत्र के पमनामली खानपुर मार्ग पर एक व्यक्ति से 14,000 रूपये तथा एक मोबाईल फोन की लूट तथा 19 मई को जानसठ थाना क्षेत्र के गांव भलेडी से एक मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स लूटने की घटना को स्वीकार किया है।

वहीं लुटेरों के दो साथी नईम व सैफ अभी फरार है।  दोनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। लुटेरों को पकडने वाली टीम में उ.नि. रणवीर सिंह, है. कां. विजय मावी, प्रेमचंद शर्मा, मोनपाल सिंह, सचिन कुंतल आदि रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय