Tuesday, June 25, 2024

तेल चीनी व्यापारी की दुकान से हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 25 हजार रूपये बरामद किये

मीरापुर। कस्बे के मेन  बाजार में तेल चीनी व्यापारी की दुकान की छत के रास्ते दरवाजे का ताला तोडकर दुकान के गल्ले में रखे लाखो रूपये चोरी कर फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को मेरठ जेल से लाकर उसकी निशानदेही पर 25 हजार रूपये बरामद कर लिये हैं। आरोपी पर मेरठ, सहारनपुर व मुजफ्फरनगर के थाने में गैंगस्टर, लूट व चोरी के मुकदमें दर्ज बताये गये हैं।

मीरांपुर थाना प्रभारी दिनेश चन्द्र बघेल ने बताया कि मीरापुर के मैन बाजार में रस्तौगी ट्रेडर्स के नाम से संदीप रस्तौगी पुत्र रतनलाल रस्तौगी की चीनी व तेल आदि की थोक की दुकान है। संदीप रस्तौगी 2० दिसम्बर को अपनी दुकान बंद कर मेरठ स्थित अपने घर चले गये थे। रात्रि में उनकी दुकान में जीने का दरवाजा तोड़कर एक नकाबपोश बदमाश अन्दर घुस गया तथा दुकान के गल्ले में रखे साढ़े चार लाख रूपये निकाल कर फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

व्यापारी संदीप जब अपनी दुकान पर पहुंचा तो दुकान का शटर खोलते ही उसे घटना का पता चला और उसने आसपास के व्यापारियों को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद से ही पुलिस सीसीटीवी की सहायता से चोर को तलाश करने की कोशिश कर रही थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी की सहायता से पता चला कि चोरी की घटना को लखन पुत्र काले निवासी काशीराम आवासीय कालोनी, लोहियानगर मेरठ ने इस घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी के बारे में उसके घर पर दबिश दी गयी तो पता चला कि वह किसी अन्य मामले में मेरठ की जेल में बंद है।  गुरूवार को आरोपी को पुलिस अभिरक्षा रिमाण्ड पर लाकर उसकी निशानदेही पर 25,000 हजार रुपये बरामद कर लिये गये हैं। आरोपी पर मेरठ, सहारनपुर व मुजफ्फरनगर के थाने में गैंगस्टर, लूट व चोरी के मुकदमें दर्ज बताये गये हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय