Sunday, May 19, 2024

शामली में पुलिस ने किया शोरूम में हुई चोरी का खुलासा,अंतर्राजीय गिरोह के पांच शातिर चोर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में करीब तीन दिन पूर्व एक शोरूम में हुई लाखो रुपए एवम कीमती सामान चोरी किए जाने के मामले में पुलिस ने घटना का सफल अनावरण करते हुए अंतर्राजिय गिरोह के पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से चोरी का माल,नगदी और घटना में प्रयुक्त आई टेन गाड़ी बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि करीब तीन दिन पूर्व सदर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान रोड स्थित एक प्रतिष्ठित कपड़े के शोरूम पर तीन दिन पूर्व देर रात बराबर में निर्माणधीन बिल्डिंग के छत के रास्ते सेंध लगाकर अज्ञात चोरों द्वारा लाखो रुपए की नगदी और शोरूम में रखा कीमती सामान चोरी किए जाने की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमे पुलिस ने तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।जिसमे पुलिस ने तीन दिन की कड़ी मेहनत के बाद एसओजी टीम और सर्विलांस की मदद से घटना का सफल अनावरण करते हुए अंतर्राजिय गिरोह के पांच चोरों राहुल,सोनू, नगीना, गुरदित सिंह  और मुरसलीन निवासी लुधियाना पंजाब को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से 33 टाइटन घड़ियां, एक बैग, एक बैकपैक ट्रॉली बैग, 12 कपड़े जींस आदि, 10340 रुपए की नगदी और घटना में प्रयुक्त आई ट्वेंटी गाड़ी बरामद की है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए चोर सोनू ने बताया की उसकी राहुल से काफी समय से दोस्ती है और दोनो लुधियाना में ही एक फैक्ट्री में सिलाई का कार्य करते है। जहा उनकी पहचान मुरसलीन ,गुरदित और नगीना से हुई। चोरों ने बताया की कोरोना काल के बाद रोजगार न मिलने के कारण उनके ऊपर काफी कर्जा हो गया था। जिसे चुकाने के लिए उन्होंने चोरी करना शुरू कर दिया था। चोरों ने बताया की घटना से करीब आठ-दस दिन पहले सोनू राहुल के साथ अपनी ससुराल बिजनौर में साले की शादी में गया था। जहा उन्होंने शामली से गुजरते वक्त शोरूम के बाहर गन्ने की ट्रोलिया और बराबर में बिल्डिंग का निर्माण कार्य होता देखा।

जिसके बाद उन्होंने 22 दिसंबर की रात को एक आई ट्वेंटी कार लेकर शामली आए और गाड़ी में सभी चोरी करने संबंधित समान जैसे हथौड़ा, पेंचकस आदि भी लाए थे। जिसके बाद चार लोग निर्माणाधीन बिल्डिंग के रास्ते शोरूम में घुस गए। जबकि एक अन्य चोर वही खड़ा होकर निगरानी करता रहा। जहा उन्होंने गैलरी का दरवाजा हथौड़े से तोड़कर गल्ले में रखी 12 हजार रूपये की नगदी, कुछ कपड़े और घड़ियों को बैग में भरकर वहा से फरार हो गए। पुलिस ने चोरों को जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय