Saturday, May 18, 2024

मेरठ में बसपा नेता याकूब कुरैशी की एक और कोठी पुलिस ने की जब्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बसपा सरकार में मंत्री रहे पूर्व विधायक और मीट माफिया याकूब कुरैशी की चार करोड़ की कोठी पुलिस ने कुर्क कर ली है। बसपा नेता याकूब कुरैशी की ये कोठी सराय बहलीम में स्थित है। सोनभद्र जेल में बंद गैंगस्टर बसपा नेता याकूब कुरैशी के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। पुलिस अब तक याकूब कुरैशी के आलीशान मकानों को कुर्क कर चुकी है। सीओ रूपाली राय के नेतृत्व में बसपा नेता याकूब कुरैशी की संपत्ति की कुर्की कार्यवाही हो रही है।

सीओ रूपाली राय ने बताया कि अभी तक 25 करोड की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। आज सराय बहलीम स्थित जिस मकान की कुर्की की गई है। उसकी कीमत करीब चार करोड़ रुपए बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि याकूब कुरैशी की संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि अभी याकूब कुरैशी की लग्जरी गाड़ियां और कुछ जमीन कुर्क करनी बाकी हैं

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि पूर्व मंत्री ने कुर्की से बचाने के लिए यह भवन किसी अन्य के नाम कर दिए हैं। लेकिन पुलिस का कहना है कि भवनों का मालिकाना हक याकूब कुरैशी व उनके परिवार के लोगों का है।

इससे पहले पुलिस ने खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव में नौ करोड़ रुपए के खेत व सराय बहलीम स्थित आलीशान कोठी समेत 13 करोड़ रुपए की कीमत के छह भवन व खरखौदा में तीन करोड़ रुपए के खेत मिलाकर 25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय