Friday, May 17, 2024

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर सियासत तेज, भाजपा ने पलटवार करते हुए इसे देश की राजनीति में निचले स्तर का बताया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान के आपत्तिजनक शब्दों पर सियासत तेज हो गई है। शनिवार को कांग्रेस नेता पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने इसे भारत की राजनीति में निचले स्तर का बताया। राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उदय भान का वीडियो सार्वजनिक होने से न केवल भाजपा के सभी सदस्य बल्कि हर आम आदमी दर्द और पीड़ा का अनुभव कर रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, वह भारत की राजनीति में निचले स्तर को परिभाषित करती है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उदय भान ने देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसी आपत्तिजनक बातें की हैं, जिन्होंने पिछले 9.5 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली है। कांग्रेस ने पिछले कई सालों में प्रधानमंत्री मोदी के लिए, उनके दिवंगत पिता के लिए, मां के लिए, उनके पिछले पेशे के लिए, उनकी जाति के लिए क्या कुछ नहीं कहा लेकिन आज हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल किया। इसके साथ वे ऐसे बयान देते हुए वीडियो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यानी पूरे होश में बोला गया है ऐसा बयान। ये सोची-समझी नीति के तहत कांग्रेस का जहर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जब हमारे सांसद ने संसद में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह न सिर्फ खेद जताने के लिए खड़े हुए बल्कि विपक्ष से माफी भी मांगी। हमारी पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी किया। यह कांग्रेस का आधिकारिक बयान है, क्योंकि पार्टी के अध्यक्ष का बयान आधिकारिक होता है। अब तक कांग्रेस ने क्याें नहीं कार्रवाई की?

उल्लेखनीय है कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री पर अपनी पत्नी की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया। जाहिर है उनके बयान के बाद सियासत और तेज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय