Saturday, May 4, 2024

शामली में दूसरी शादी की तैयारी में जुटा पीएससी का जवान, विवाहिता पहुंची डीएम ऑफिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के कलेक्ट्रेट पहुंची एक विवाहिता ने अपने पति पीएसी के जवान पर दूसरी शादी की तैयारी का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र सोपा है। विवाहिता का कहना है कि  इसी मामले से संबंधित इसका एक मुकदमा महिला थाने में भी चल रहा है।विवाहिता ने जिलाधिकारी से  मांग की है कि जब तक वह मुकदमा खत्म ना हो तब तक उसका पति दूसरी शादी ना करें।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मंगलवार को जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंची जिला मेरठ निवासी विवाहिता महिला नेहा  डीएम दफ्तर पहुंची। जहा उसने जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि करीब 6 वर्ष पूर्व उसने प्रेम प्रसंग के चलते  शामली जिले के एक गाँव निवासी युवक से एक मंदिर में घर वालों की मर्जी के खिलाफ विवाह कर लिया था। विवाहिता का आरोप है कि उसका पति पीएससी का जवान है और अब वह इस शादी को भी नहीं मान रहा है। जबकि विवाहित अपने पति के साथ ससुराल भी आती-जाती रही है।

 

लेकिन अब उसके ससुराल वाले भी दहेज के लिए उसे ठुकरा रहे हैं और अपने पुत्र की दूसरी शादी करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। जबकि विवाहिता व उसके पति के विवाद के संबंध में एक मामला महिला थाने में चल रहा है। ऐसे में युवक के द्वारा दूसरी शादी किए जाना अनुचित है। विवाहिता ने  जिलाधिकारी से मांग की है कि जब तक उसका महिला थाने का मुकदमा खत्म नहीं होता तब तक उसके पति को दूसरी शादी की अनुमति न दिए जाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय