Monday, May 20, 2024

मेरठ में रालोद प्रमुख जयंत चौधरी पहुंचे कार्तिक के घर, परिजनों को दी सांत्वना  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। रोहटा थाना क्षेत्र में कार्तिक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। वहीं कार्तिक की शोकसभा में राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी जयंत सिंह पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान आसपास के ग्रामीण भी मौजूद रहे। चौधरी जयंत ने कहा कि कार्तिक की हत्या में शामिल आरोपियों को सजा दिलवाने के लिए वो पीडितों की हर संभव मदद करेंगे। उन्होंने पुलिस से इस मामले में आरोपियों से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए प्रेम-प्रसंग को लेकर हत्या करने की बात कही है। हत्या करने वाले मुख्य आरोपी शूटर अनुभव मलिक को पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा और बाइक सहित गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।  जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। 12 दिसंबर को रालोद नेता प्रवीण चौधरी के पुत्र कार्तिक की रोहटा के चिंदौड़ी गांव के जंगल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के मौसेरे भाई अक्षय मलिक निवासी तलवा माजरा थाना बाबरी, जिला शामली ने गांव भदौड़ा निवासी अनुभव मलिक उर्फ शूटर पुत्र गोटी उर्फ विकेंद्र को नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हत्या के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी लेकिन पुलिस ने हत्या के तीसरे दिन खुलासा कर दिया। घटनाक्रम के संबंध में थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि कार्तिक पुत्र प्रवीण चौधरी निवासी रोहटा का क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से अफेयर चल रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय