Wednesday, May 8, 2024

कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लुटेरे एक हो रहे हैं: कर्नाटक भाजपा विधायक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। विवादास्पद बयान जारी करने में माहिर भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने सोमवार को कहा कि ‘कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लुटेरे’ एक जगह एकत्र हो रहे हैं और बेंगलुरु में एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं।

यत्नाल ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी दल एक साथ आ गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने कहा, “कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लुटेरे एक साथ आ रहे हैं। वे लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं। जो परिवार जमानत पर बाहर हैं वे भी राज्य में साथ आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “वे अच्छी तरह से जानते हैं कि अगर पीएम मोदी दोबारा सत्ता में आए तो वे निश्चित रूप से जेल जाएंगे। यही कारण है कि सभी लुटेरे एक साथ आ रहे हैं।”

विधायक ने कहा, “कर्नाटक में कांग्रेस को सत्ता में आए दो महीने हो गए हैं। कांग्रेस के सत्ता संभालने के बाद सूखा आ गया है। किसानों की आत्महत्याएं बढ़ रही हैं, चिंता का माहौल है और हिंदू कार्यकर्ता मारे जा रहे हैं।”

विपक्ष की बैठक पर टिप्पणी करते हुए, पूर्व सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा, “वे (विपक्षी दल) इसे ‘महागठबंधन’ कह रहे हैं, लेकिन वास्तव में इसमें कोई ‘बंधन’ नहीं है… उनका एकमात्र उद्देश्य पीएम मोदी को हराना है, जो असंभव है… जब शून्य में शून्य जोड़ा जाता है, तो वह कुछ भी नहीं होता है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय