Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में सपा विधायक के रिश्तेदार के घर 40 लाख का डाका

मेरठ। लोहिया नगर थाना क्षेत्र के उमर नगर में बुधवार की देर रात बदमाशों ने सपा विधायक रफीक अंसारी के रिश्तेदार के घर धावा बोल दिया। इसके बाद परिवार को बंधक बनाकर सोने-चांदी के आभूषण और नगदी समेत 40 लाख की डकैती को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

लोहिया नगर थाना क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी चौकी के पास उमर नगर में धागा कारोबारी शादाब परिवार के साथ रहते हें। घर में ही उनकी धागे की दुकान है। बुधवार की देर रात चार मोटरसाईकिलों पर सवार सात बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे और शटर को गिरा दिया। बदमाशों ने शादाब के बेटे अरहम को गन प्वाइंट पर ले लिया और घर के अंदर प्रवेश कर गए। इसके बाद बदमाशों ने गन प्वाइंट पर शादाब, उसकी पत्नी शबारा, पिता मकसूद, मां सईदा, बेटी दीमिया व अलीजा, भाई शाह फैसज, उसकी पत्नी अरसी और दो बच्चों को एक कमरे में बंधक बना लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों ने शादाब से सभी अलमारी की चाबी ले ली और लगभग दो घंटे तक पूरे घर को लूटा। आधी रात के बाद बदमाशों के फरार होने के बाद परिवार ने शोर मचा दिया और पड़ोसियों ने कमरे का गेट खोला। बदमाश घर से सोने-चांदी के आभूषण व नगदी समेत 40 लाख रुपए कीमत का सामान ले गए। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह, लोहिया नगर इंस्पेक्टर संजय पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शादाब सपा के शहर विधायक रफीक अंसारी के समधी पक्ष का रिश्तेदार है। सपा विधायक ने इस मामले में एसपी सिटी से बात करके बदमाशों को पकड़ने की बात कही।

एसपी सिटी के अनुसार, बदमाशों की तलाश में पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की मोटरसाईकिल के नंबरों और उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

कारोबारी के परिजन ने बताया कि जिस वक्त बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, उस दौरान कारोबारी शादाब के मकान में उनकी पत्नी शाबाना, मां शाजिया, पिता मकसूद, बेटी 15 वर्षीय बिनिया, पांच वर्षीय आलिया और 10 साल का बेटा अरशान घर में मौजूद थे। बदमाश बाइक पर सवार होकर पहुंचे और घर में दाखिल होने के बाद शादाब व उसके बेटे पर पिस्टल लगाकर अन्य परिजन को भी बंधक बना लिया।

बदमाशों ने परिजन के हाथ पैर बांध दिए। बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर पीड़ित परिजन से ही घर में रखी नकदी, आभूषण के बारे में पूछताछ की। जिन अलमारी के ताले लगे थे, आरोपियों ने उनकी चाबी भी हासिल कर ली। इसके बाद बदमाश नकदी, आभूषण लूटपाट करने में जुट गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय