Monday, May 20, 2024

संजीव बालियान का बयान है साजिश, पश्चिमी यूपी का बंटवारा नहीं होने देंगे, एएमयू पर ताला डले-संगीत सोम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ- सरधना से भाजपा के पूर्व विधायक और फायर ब्रांड हिन्दू नेता संगीत सोम ने मंच से विशेष संप्रदाय पर बड़ा बयान देकर राजनीति गर्मा दी है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के पश्चिमी यूपी के बंटवारे के बयान को भी साजिश करार दिया है। पूर्व विधायक ने कहा कि क्षत्रिय समाज किसी भी कीमत पर पश्चिमी यूपी का बंटवारा नहीं होने देगा।

मेरठ के साकेत स्पोर्ट्स क्लब में क्षत्रिय चेतना चिंतन शिविर में पूर्व विधायक संगीत सोम ने क्षत्रियों पर मंडराते संकट के लिए आगाह किया। उन्होंने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने की मांग पर बोलते हुए कहा की पश्चिमी यूपी को मिनी पाकिस्तान बनाने की साजिश की जा रही है जो किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि हमास के आतंकियों ने इजराइल में आतंक मचाया और निर्दोष लोगो की हत्या की है। वही AMU से कश्मीर तक हमास के समर्थन में नारेबाजी हो रही है। इसे क्षत्रिय समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) और इस तरह की अन्य संस्थाओं पर ताला लगा दिया जाए। आज हमास के लिए AMU से लेकर कश्मीर में नारेबाजी हो रही है। AMU जैसी संस्थाएं केवल आतंक का पाठ पढ़ा रही हैं।

उन्होंने कहा कि इजराइल में हमास जो बमबारी निर्दोष नागरिकों पर कर रहा है, अगर देश में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री न होते तो यहां भी बम फट रहे होते हैं। AMU और ऐसी संस्थाओं को बंद किया जाए, इनमें आतंक का पाठ पढ़ाया जा रहा हो, जो भी हमास के समर्थन में बोल रहे हैं वो अपना रास्ता नाप लें, पाकिस्तान चले जाएं।

संगीत सोम ने कहा कि आज जो मुसलमान हिंदुस्तान में है वो दूसरा हमास खड़ा करने की तैयारी में हैं। इनके सब्जी, फल की पर्ची का पैसा आखिर कहां जाता है। देश के खिलाफ इनकी फंडिंग चल रही है। इनके ठेला, खोमचा वालों से सामान न खरीदें ये विशेष जाति के ठेले खोमचा वालो से 50 और 100 रुपए की रसीद काट कर अरबों रूपए का चंदा इकट्ठा करके देश में हमास जैसा आतंकवादी संगठन खड़ा कर रहे है। इन सभी गद्दारों को मिलकर जवाब देना होगा। सुरक्षा एजेंसियों को इनकी जांच करनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय