Saturday, May 18, 2024

लोकायुक्त शिकायत मामले में मंत्री दिनेश खटीक को पत्र भेज तथ्य प्रस्तुत करने का अनुरोध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने यूपी के जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक को पत्र भेजकर लोकायुक्त शिकायत के गलत होने के संबंध में तथ्य प्रस्तुत करने का अनुरोध किया है।

विगत दिनों अमिताभ ठाकुर ने लोकायुक्त के समक्ष शिकायत कर मंत्री पर पद के दुरुपयोग से संबंधित कतिपय आरोप लगाए। इसके क्रम में दिनेश खटीक ने कहा कि उक्त आरोप मनगढ़ंत, झूठे और आधारहीन हैं, जिनकी जांच पूर्व में हो चुकी है। आरोप लगाने वाले उनके विरोधियों और भ्रष्टाचारियों के हाथों में खेल रहे हैं, जिनके खिलाफ वे मानहानि का दावा करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में अमिताभ ठाकुर ने दिनेश खटीक से अनुरोध किया है कि उनका उद्देश्य मंत्री को किसी भी प्रकार से बदनाम या परेशान करना नहीं है, बल्कि उनका एकमात्र उद्देश्य सत्यता को सामने लाना है। अतः यदि इस प्रकरण में पूर्व में जांच हो चुकी है और मामला असत्य पाया गया है तो वे बेहिचक सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करते हुए लोकायुक्त शिकायत तत्काल वापस ले लेंगे।

अतः उन्होंने मंत्री दिनेश खटीक को अविलंब उन तथ्यों को प्रेषित करने का अनुरोध किया है, जो यह स्थापित करते हैं कि प्रकरण में पूर्व में जांच हो चुकी है और मामला झूठा पाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय