Sunday, May 19, 2024

श्रेयस को जल्द ही अस्पताल से मिल जाएगी छुट्टी, करीबी दोस्त ने दिया सेहत पर बड़ा अपडेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। पॉपुलर एक्टर श्रेयस तलपड़े को गुरुवार 15 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ा था। उनका इलाज मुंबई के अंधेरी स्थित वेलव्यू हॉस्पिटल में चल रहा है। श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई है। उनके परिवार ने बताया कि सर्जरी के बाद श्रेयस की हालत स्थिर हो गई है। अब कहा जा रहा है कि श्रेयस को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

श्रेयस तलपड़े के करीबी दोस्त फिल्ममेकर सोहम शाह ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में श्रेयस की सेहत पर अपडेट दिया है। सोहम शाह ने कहा, “श्रेयस की सेहत में काफी सुधार हुआ है। डॉक्टर के मुताबिक उन्हें आज रात या कल सुबह तक छुट्टी दे दी जाएगी। आज सुबह ही वह मुझे देखकर मुस्कुराया। सोहम शाह ने कहा कि यह हम सभी के लिए सुकून देने वाली बात है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोहम शाह ने श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति तलपड़े की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, “सही समय पर सही फैसला लेने के लिए मैं दीप्ति को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ने के बाद बिना देर किए अस्पताल में भर्ती कराना बेहद चुनौतीपूर्ण था। मैं ऐसी स्थिति में दीप्ति द्वारा दिखाई गई तत्परता की सराहना करना चाहता हूं।”

श्रेयस फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग खत्म करने के बाद घर पहुंचे। शूटिंग के दौरान उन्होंने कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट किए थे। सेट पर ही बेचैनी महसूस होने लगी। हालांकि, जब वह घर गया तो उसकी बेचैनी बढ़ गई। श्रेयस की हालत देखकर उनकी पत्नी दीप्ति ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय