Tuesday, May 21, 2024

राजस्थान के सीकर में दिनदहाड़े अकेले बदमाश ने यस बैंक से लूटे 24 लाख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर सदर पुलिस थानांतर्गत हरसावा ग्राम स्थित यश बैंक के ब्रांच से गुरुवार को बदमाश 24 लाख रुपये लूट कर फरार हो गया। सुबह करीब साढे़ 11 बजे बैक में नकाब पहने आया एक बदमाश प्रबंधक की कनपटी पर पिस्टल लगा उसे कैश रूम ले गया और 24 लाख रुपये लूट बैंक के मुख्यद्वार को बाहर से बंद कर फरार हो गया।

करीब दो मिनट के भीतर हुई वारदात के दौरान बैंक में एक भी ग्राहक नहीं था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक करण शर्मा ने शेखावाटी के सभी जिलों एवं जयपुर में कड़ी नाकाबंदी कराई है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश लुटेरे की पहचान तथा उसके फरार होने के रास्तों की जांच की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने यश बैंक शाखा में कार्यरत चार अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार बैंक के शाखा प्रबंधक ने बताया कि बदमाश ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा कर कहा कि बीबी बच्चे प्यारे हैं तो कैश रूम को खोलो। बदमाश ने बैग दिखाकर बैंक को बम से उड़ाने की धमकी भी दी। बैंक कर्मचारियों का कहना है कि बदमाश अकेला ही आया था तथा मुंह पर नकाब लगा रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय