Wednesday, October 23, 2024

उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता से करें निस्तारण :- डॉक्टर अर्चना द्विवेदी 

सहारनपुर। जिलाधिकारी मनीष बंसल के निर्देशों के क्रम में अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉक्टर अर्चना द्विवेदी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला उद्योग बंधु की बैठक आयोजित की गई। जिला उद्योग बंधु समिति की बैठक के दौरान मुख्य अपर जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि निर्धारित समयसीमा में उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए।
सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि उद्योग बंधुओं से जुडे कार्यों को शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर करें। उन्होंने जिला पंचायत को निर्देश दिए कि विकास प्राधिकरण के साथ समन्वय स्थापित करते हुए दिल्ली रोड स्थित नाले की समस्या का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक में पारित निर्णयों का समय से अनुपालन सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर समस्याओं के निराकरण में तेजी लाए। उन्होंने संबंधित विभागों को निर्देश दिये कि निवेश मित्र पोर्टल पर लम्बित सभी आवेदन पत्रों का समय से निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करें।इस अवसर पर डीसी डीआईसी वीके कौशल, रविन्द्र मिगलानी, अनुपम गुप्ता सहित अन्य उद्यमी और संबंधित विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय