Saturday, April 27, 2024

शामली में सड़क सुरक्षा को लेकर सपा, खाप चौधरी ओर किसान नेताओं ने एक जुट होकर दिया धरना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। सड़क सुरक्षा को लेकर सपा, खाप चौधरी ओर किसान नेताओं ने एक जुट होकर जनपद की कलेक्ट्रेट के बाद एक दिवसीय धरना देना शुरू कर दिया है। सभी नेताओ ओर चौधरियों व किसानों ने सयुक्त धरना देते हुए चेतावनी दी है,कि अगर हाइवे की सड़क  पर सुरक्षा हेतु ओवर ब्रिज को नही बनाया गया तो वो लोग सड़क को हम चलने नही देंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आप को बता दें कि आज जनपद की कलक्ट्रेट के बाहर सड़क सुरक्षा को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता , खाप चौधरियों ओर किसान नेताओ ने एक जुट होकर एक दिवसीय धरना देना सुरु कर दिया है।धरने में सपा नेता, खाप चौधरीयो ओर किसान नेताओ के साथ साथ स्थानीय लोग ओर किसानों ने भी भाग लिया है। सभी ने एकजुट होकर एक और में नेशनल हाईवे के सांवली से निकलने वाले लिंक रोड के हर चौराहे पर सड़क सुरक्षा हेतु ओवर ब्रिज की मांग की है हालांकि अभी तक हाईवे शुरू नहीं हुए हैं लेकिन जैसे तैसे करके जो हाईवे से रास्ते गुजर रहे हैं उन पर लापरवाही के चलते का ब्रिज ना होने के कारण दर्जनों मोटे हो चुकी है।

धरना दे रहे नेताओं का कहना है कि अगर सड़क सुरक्षा हेतु और ब्रिज नहीं बनाया गया तो हम लोग हाईवे चलने नहीं देंगे। वही इस मामले में प्रोफेसर सुधीर पवार पूर्व सदस्य योजना आयोग उत्तर प्रदेश सरकार समाजवादी पार्टी का कहना है कि प्रदेश सरकार हर तरफ हाईवे बनवा रही है इस खराब में शामली के विचारों तरफ हाईवे का निर्माण किया जा रहा है जिसको लेकर शामली के चारों तरफ 5 पॉइंट ऐसे हैं जिन पर ओवरब्रिज नहीं बनाया गया जबकि वह अभी चालू नहीं हुए हैं लेकिन वहां पर दर्जन से ज्यादा सड़क दुर्घटना हो चुकी है जिसमें कई लोगों की मौत हो चुकी है अब अगर इन पॉइंट्स पर ओवरब्रिज नहीं बनाए गए। तो हम लोग इन हाईवे को बिना और ब्रिज के चलने नहीं देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय