Thursday, September 19, 2024

मेरठ में निजी अस्पतालों के खिलाफ सपा विधायक अतुल प्रधान ने फूंका बिगुल

मेरठ। सपा विधायक अतुल प्रधान ने एक बार फिर से निजी अस्पतालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सपा विधायक अतुल प्रधान का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकांश लैब फर्जी तरीके से चल रही है। जबकि, सब कुछ देखकर भी चिकित्सा विभाग के अधिकारी आंखें मूंदे बैठे हैं। जिले में निजी अस्पतालों की मनमानी के खिलाफ सपा के सरधना विधानसभा विधायक अतुल प्रधान ने एक फिर बिगुल फूंक दिया है। अपने आवास पर बुलाई पंचायत के बाद सैकड़ों ग्रामीणों के साथ अतुल प्रधान ने सीएमओ दफ्तर कूच किया और धरना देकर बैठ गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सपा विधायक अतुल प्रधान का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकांश लैब फर्जी तरीके से चल रही है। जबकि, सब कुछ देखकर भी चिकित्सा विभाग के अधिकारी आंखें मूंदे बैठे हैं। जो यह दशार्ता है कि, स्वास्थ्य विभाग को आम आदमी की जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं।

 

 

उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि शिक्षा और चिकित्सा के खिलाफ बुलंद आवाज उठाई जाए और आर पार की लड़ाई का बिगुल बजाया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी वह आंदोलन चलाएंगे। फिलहाल सीएमओ दफ्तर पर धरने पर बैठे हैं। मीडिया से बातचीत में सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि उन्होंने पिछले दिनों अस्पतालों की मनमानी के खिलाफ आंदोलन चलाया था और अनशन किया था।

 

 

शासन एवं प्रशासन में उनकी शिकायतों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया था इसके बाद उन्होंने अपना आंदोलन खत्म कर दिया था। कई महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक उनके द्वारा की गई शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय