Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में क्लीनिक पर गए कम्पाउंडर की ज़हर से मौत,आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। जहर के सेवन से हुई युवक की मौत के मामले में स्वजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। इंस्पेक्टर ने स्वजनों को मामले की दो दिन में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

कस्बे के योगपुरा रोड निवासी अंकुश कश्यप एक क्लीनिक पर सहायक का काम करता था। उसके भाई अजय ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि 21 जून को उसका भाई क्लीनिक पर गया था। उसके बाद अंकुश का घर पर फोन आया और उसने आरोप लगाया कि उसे जबरदस्ती जहर खिला दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अजय को उसका भाई अंकुश डीएवी कॉलेज के पीछे पड़ा मिला था। स्वजन उसे मेरठ अस्पताल ले गए थे, जहां पर चिकित्सा के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी। अजय ने तहरीर में दो महिला समेत चार लोगों पर जहर देने के आरोप लगाए थे।

बुधवार को कांग्रेस नेता देवेंद्र कश्यप के नेतृत्व में स्वजन और दर्जनों महिला व पुरुषों ने कोतवाली परिसर पहुंच आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। स्वजन ने आरोप लगाया कि पुलिस मामले में लापरवाही कर रही है।

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार शर्मा ने देवेंद्र कश्यप व अन्य स्वजन के साथ वार्ता की और पुलिस जांच के विषय मे बताया। उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट तथा सीडीआर आदि मंगाई गई है। दो दिन में मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय