Sunday, May 19, 2024

रायबरेली में सर्राफा व्यवसायी से लूटकांड करने वाला बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। सर्राफा व्यवसायी से हुई बड़ी लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शुक्रवार की देर रात रायबरेली पुलिस और एसओजी ने बदमाशों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास से लूट का 1100 ग्राम सोना भी बरामद हुआ है।

उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार की शाम दुकान बंद कर घर जाते समय आभूषण व्यवसायी अनंत राम सोनी के साथ बदमाशों ने असलहे के बल पर लूट की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस चर्चित लूटकांड के खुलासे के लिए एसओजी व एसटीएफ समेत पांच टीमें लूट लगाई गई थी। पुलिस ने घटना के मुख्य साजिशकर्ता पम्मू सोनी पुत्र अंबिका सोनी निवासी ग्राम असवा थाना थरियाव जनपद फतेहपुर को पकड़ा था। जिसकी निशानदेही पर सर्विलांस व एसओजी की टीम ने लूट करने वाले बदमाश इमरान उर्फ बाबू अल्टर पुत्र आशिक अली निवासी चमनगंज जनपद कानपुर नगर को सातनपुर ओवर ब्रिज के पास से पकड़ने का प्रयास किया, जिसमें इमरान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में इमरान के दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल इमरान को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों के पास से 1100 ग्राम सोना, अपाचे मोटरसाइकिल घटना में प्रयुक्त तमन्चा, दो खोखा व एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। इमरान उर्फ बाबू अल्टर उपरोक्त को मुठभेड़ के दौरान दाहिने पैर में गोली लगी है। इमरान उर्फ बाबू अल्टर हिस्ट्रीशीटर है और उस पर विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय