Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में भतीजे की शादी में शामिल होने आयी महिला का बैग चुराने वाला बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में स्थित टिवोली होम नामक एक मैरिज होम में अपने भतीजे की शादी में शामिल होने आई दिल्ली निवासी एक महिला का बैग चोरी हो गया। बैग में लाखों रुपए कीमत के जेवरात और हजारों रुपए की नकदी रखी हुई थी। घटना की शिकायत पीड़िता के भाई ने पुलिस की। पुलिस ने जब बैंक्वेट हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो चोर का पता चल गया। पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के आभूषण व नकदी बरामद कर लिया।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महेश अग्रवाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 15 जुलाई की रात को तिवोली होम में उसके बेटे की शादी थी। वहां पर उनकी बहन इंदिरा का बैग टेबल पर रखा था। उसे अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि बैंग में लाखों रुपए कीमत की ज्वेलरी और नकदी रखी हुई थी।
थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने अजय कुमार पुत्र नीरज गुप्ता को थाना क्षेत्र के मुखिया मार्केट से पहले कच्चे रास्ते के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किये गये एक जोडी झुमके, एक जोडी कान के टॉप्स, 2 गले के मंगलसूत्र व 12,110 रुपये बरामद हुए है।
थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी करने वाला अजय कुमार पीड़ित का परिचित है। इसके द्वारा पूर्व में भी कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है। इसके खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर-20 में पूर्व में 9 मुकदमें दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय