Saturday, May 18, 2024

दुष्कर्म पीड़िता को जेल में बंद आरोपी के परिजन दे रहे एसिड डालने की धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुष्कर्म करने के मामले में जेल गए आरोपी शिक्षक के परिजन अब पीड़िता की जान के दुश्मन बने हुए हैं। एसएसपी दफ्तर पहुंचीं पीड़िता ने अपनी जान को खतरा बताकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना है कि उसे एसिड अटैक की धमकी दी जा रही है। इस मामले में नौचंदी पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक लोहिया नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती एसएसपी ऑफिस पहुंची। युवती ने बताया कि वर्ष 2018 में मुंडाली क्षेत्र के भूपेंद्र ने उसे शादी का झांसा देकर प्रेम जल में फंसाया था। इसके बाद तीन साल तक दुष्कर्म किया गया। इसी दौरान भूपेंद्र का टीजीटी में चयन हो गया और वह देवरिया में सरकारी शिक्षक के पद पर तैनात हो गया। इसके बाद भूपेंद्र उससे शादी करने से मुकर गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता ने उसके खिलाफ नौचंदी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में भूपेंद्र जेल में है। पीड़िता का आरोप है कि अब आरोपी के परिजन लगातार पीड़िता का पीछा करके उस पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर उसे एसिड अटैक की धमकी दी जा रही है। इसके चलते वह कचहरी भी नहीं जा पा रही है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय