Friday, April 26, 2024

बागपत में शराब पीने से रोका तो मकान मालिक ने हलवाई के बेटे की कर दी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह जानकारी लगने पर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

बागपत के अमीनगर सराय थानाक्षेत्र में सिंघावली अहीर गांव में हलवाई ने अपने घर में पुराने मकान मालिक को शराब पीने से रोका तो इसको लेकर विवाद हो गया। जिसमें मकान मालिक ने हलवाई की पत्नी और उसके बेटे की पिटाई कर दी और हलवाई के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के खिवाई के रहने वाले आसे का परिवार कई वर्षों से सिंघावली अहीर गांव में एक व्यक्ति के मकान में किराए पर रहकर बेटों के साथ हलवाई का काम करता था। कुछ दिन पहले आसे ने गांव में ही दूसरा मकान किराए पर ले लिया था।
सोमवार रात आसे हलवाई का पुराना मकान मालिक उसके घर पहुंचा और वहां बैठकर शराब पीने लगा। जहां आसे की पत्नी ने घर मे शराब पीने से मना किया तो उसने ने महिला के साथ मारपीट की। जो चोट लगने से घायल हो गई। वहां पहुंचे आसे को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

इसके बाद आसे हलवाई का बेटा मोनू घर पहुंचा तो झगड़ा देखकर उसने भी विरोध किया। जिस पर पुराने मकान मालिक ने मोनू की पिटाई की। शोर शराब सुनकर ग्रामीण इक्कठा हो गए और मामला शांत कराया। आसे ने बताया कि मंगलवार की सुबह मोनू को काम पर जाने के लिए उठाया तो वह मृत मिला। इससे परिवार में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्यारोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय