Monday, April 29, 2024

ऑक्सीजन मास्क लगाकर मैनेजर ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा, ‘जीवन से तंग आ गया हूं…’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा की एक हाईराइज सोसाइटी में एक एक्सपोर्ट कंपनी के एचआर मैनेजर का शव मिला। घर में मिले सुसाइड नोट में मैनेजर ने लिखा था कि जीवन से तंग आ चुका हूं। एचआर मैनेजर की पहचान सुमित कोडिया हुई है।

उसका मुंह ऑक्सीजन मास्क और पॉलिथीन से ढका था। सुबह जब नौकरानी घर पहुंची तो दरवाजा खुला था। कमरे के फर्श पर सुमित का शव पड़ा था। चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सुमित मूलरुप से बंगाल के रहने वाले थे, यहां वो अकेले रहते थे। वो काफी दिनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

नोएडा के सेक्टर-113 थाने के थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 76 सिलिकॉन सिटी में रहने वाले सुमित ने बड़े ही अजीब तरीके से सुसाइड किया। सुसाइड से पहले उसने ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर से मास्क कनेक्ट कर उसे अपने चेहरे पर लगा लिया।

इसके बाद उसने अपने पूरे चेहरे को पॉलिथीन से कवर कर लिया। इसके बाद सुमित ने पूरे प्रेशर से ऑक्सीजन खोल दी। ऑक्सीजन के तेज प्रेशर व चेहरा कवर होने के कारण कार्बन डाइआकसाइड बाहर न निकलने की वजह से सुमित की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें सुमित ने किसी को भी अपनी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है। सुमित ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने जीवन से तंग आ गया है और आत्महत्या कर रहा है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुमित पिछले काफी समय से डिप्रेशन में था और उसकी दवाइयां चल रही है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। सुमित दिल्ली की एक कंपनी में एचआर मैनेजर थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय