Monday, May 6, 2024

अंजलि गर्ग हत्याकांड के शूटर को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में आज तड़के पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिस बदमाश के पैर में गोली लगी है उसने बुधवार को महिला अधिवक्क्त अंजली गर्ग की गोली मारकर हत्या की थी। अंजली गर्ग की हत्या के बाद शूटर रोहित फरार चल रहा था। पुलिस ने मुठभेड़ में घायल शूटर से एक तमंचा बरामद किया है।

आज तड़के टीपी नगर थाना पुलिस की मोहकमपुर में अंजली गर्ग की हत्या के मुख्य शूटर रोहित उर्फ काकुल से मुठभेड़़ हो गई। बताया जाता है कि शूटर रोहित फरार होने की कोशिश कर रहा था। चेकिंग के दौरान पुलिस ने शूटर रोहित को रूकने का इशारा किया। लेकिन शूटर ने पुलिस दल पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक गोली अंजली गर्ग हत्याकांड के मुख्य शूटर रोहित को लगी। पुलिस ने घायल शूटर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को टीपी नगर के न्यू मेवला में महिला अधिवक्ता अंजली गर्ग की सुबह उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वो दूध लेकर वापस घर लौट रही थीं। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए थे। गिरफ्तार आरोपियों में मुख्य आरोपी यशपाल, नीरज और शूटर अनुज शामिल हैं। जबकि मुख्य शूटर रोहित, सुरेश भाटी और हथियार सप्लाइयर गोल्डी फरार हैं।

पुलिस ने आज मुठभेड़ के दौरान मुख्य शूटर रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ आज तड़के हुई है। जिसमें अंजली गर्ग हत्याकांड का मुख्य शूटर रोहित पुलिस की गोली से घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि बाकी हत्यारोपी भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय