Saturday, May 18, 2024

शामली में प्राचीन सिद्धपीठ शीतला माता मंदिर के चौकीदार पर अवैध कब्जा करने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। प्राचीन सिद्धपीठ शीतला माता धाम वाल्मीकि आश्रम के पदाधिकारियों ने बैठक आयोजित कर मंदिर के चौकीदार पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया। उन्होने पदाधिकारियों से गाली गलौज कर झूठे मुकदमे में फंसाये जाने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

मंगलवार को शहर के मौहल्ला पंसारियान स्थित प्राचीन सिद्धपीठ शीतला माता धाम वाल्मीकि आश्रम के पदाधिकारियों की एक बैठक गौशाला रोड पर आयोजित की गई। जिसमें उन्होने बताया कि कई वर्षो पहले मंदिर के रखरखाव के लिए अमरपाल को चौकीदार के रूप में रखा था, लेकिन वह सभी पदाधिकारियों को जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज करते हुए झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोप है कि मंदिर परिसर में नशीले पदार्थो का सेवन किया जा रहा है। चौकीदार को मंदिर से निष्कासित करने के बाद भी वह मंदिर में अवैध कब्जा करना चाहता है। जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक, तहसील दिवस व थाना दिवस में की जा चुकी है।

 

उन्होने चौकीदार पर सांप्रदायिक माहौल खराब करने की आशंका व्यक्त करते हुए आगामी दिवस में डीएम से मुलाकात करने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर खुशीराम, मनोज कुमार, सुरेश कुमार, अनुज बिडला, प्रवीन कुमार, मनीष गहलोत, बंटी, रवि, नरेश, संतराम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय