Sunday, May 12, 2024

ग्रेटर नोएडा के पोश इलाके में चोरी, करीब 10 लाख के माल पर किया हाथ साफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-3 में स्थित एक पॉश इलाके में अज्ञात बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। करीब 4-5 बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाया है। जिसमें लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके घर से करीब 8 से 10 लाख रुपए का सामान चोरी किया गया है। जिसमें आभूषण और कैश भी बदमाश चोरी करके ले गए। इस मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी है, पुलिस टीम मौके पर मौजूद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ की रहने वाली सुरभि अपने पति नीरज और बच्चे के साथ सेक्टर-3 में रहती है।  सुरभि ने बताया कि वह शनिवार की शाम को रिपब्लिक क्रॉसिंग में स्थित अपने भाई के घर पर गई थी। उनके पति इस समय आउट ऑफ स्टेशन है।  उनके पति कंपनी के काम से बाहर गए हुए हैं।

नीरज नोएडा की एक आईटी कंपनी में काम करते हैं। सुरभि ने बताया कि सुबह करीब 3:00 से 4:00 के बीच अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। घर का ताला तोड़कर करीब 8 से 10 लाख रुपए का सामान चोरी करके ले गए। घर में काफी आभूषण और कैश भी रखा हुआ था। सुरभी ने बताया कि घटना पूरी सीसीटीवी में कैद हो गई लेकिन चोर कैमरा भी आपने सथ ले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय