Friday, May 17, 2024

यह चुनाव संविधान बचाने व आने वाली पीढ़ी के भविष्य का है : अखिलेश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया-उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के विधानसभा क्षेत्र बिधूना में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को 16 किलोमीटर लम्बा रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह जो चुनाव होने जा रहा है यह न केवल हमारे भविष्य, बल्कि आने वाली पीढ़ी का भविष्य कैसा होगा उसके लिए भी हो रहा है।

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिधूना से ऐरवाकटरा तक 16 किलोमीटर लम्बा रोड़ शो किया। अखिलेश हेलीकॉप्टर से करीब एक बजे कस्बा में तहसील के पीछे बने हेलीपेड पर उतरे। जिसके बाद भगतसिंह चौराहे पर पहुंच कर वहां खड़े समाजवादी पीडीए रथ पर सवार हुए। रथ पर सवार होकर सबसे पहले उन्होंने अपने समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर समर्थन की अपील की। बिधूना विधानसभा क्षेत्र कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है और यहां से स्वयं अखिलेश चुनाव मैदान में हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेरोजगारी दी, महंगाई दी और कितना अन्याय दिया। कोई वर्ग नहीं बचा जिसे इस सरकार ने अपमानित न किया हो‌। उन्होंने कहा इन लोगों ने भेदभाव के साथ जितना अन्याय कर सकते हैं, किया। उसने कहा कि आज खुशी है कि इस बार बिधूना और आसपास के लोगों ने कन्नौज व इटावा लोकसभा सीटों को जीतने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि अब तो बुजुर्गों का साथ भी पीडीए के साथ है। आज के इस रोड शो में ऐसे लोग दिख रहे हैं, ऐसे बुजुर्ग दिख रहे हैं, जिन्होंने कभी डॉक्टर लोहिया, नेताजी (मुलायम सिंह यादव) व धनीराम वर्मा के अलावा मुझे भी चुनाव लड़ाया है। उन्होंने कहा कि आप लोग बिधूना तो देखना ही और साथ ही दिवियापुर को भी देखते रहना।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के रोड़ शो के दौरान समर्थकों की भारी भीड़ जुटी। कार्यकर्ताओं उत्साह में जमकर नारेबाजी करते दिखे। इस दौरान ऐरवाकटरा रोड़ पर जाम देखने को मिला। चुनावी रणनीति बनाने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुछ स्थानीय नेताओं को रथ में भी बैठाया।

इस दौरान क्षेत्रीय विधायक रेखा वर्मा, दिवियापुर से सपा विधायक प्रदीप यादव, किशनी विधायक बृजेश कठेरिया, पूर्व राज्यमंत्री चौधरी रामबाबू यादव, पूर्व विधायक विनय शाक्य, लोकसभा एटा से पार्टी प्रत्याशी देवेश शाक्य आदि जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय