Saturday, May 11, 2024

नूंह में महिलाओं पर पथराव मामले में तीन नाबालिग हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नूंह (हरियाणा)। हरियाणा के नूंह जिले में आठ महिलाओं पर पथराव करने और उन्हें घायल करने के आरोप में तीन नाबालिग लड़कों को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि (वीडियो) फुटेज के आधार पर तीन नाब‍ालिग लड़कों की पहचान की गई और उन्हें पकड़ लिया गया। आईपीसी की धारा 354, 323 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नूंह के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया ने संवाददाताओं से कहा, “घटना के संबंध में तीन नाबालिगों को पकड़ा गया है। उन्हें किशोर अदालत में पेश किया जाएगा।”

इस घटना में कुल आठ महिलाओं को चोटें आईं जिनमें से तीन का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा, “हम बाकी संदिग्धों की पहचान करने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि गुरुवार रात यहां एक मस्जिद से कथित तौर पर अज्ञात लोगों द्वारा किए गए पथराव में कुछ महिलाओं के घायल होने के बाद नूंह में फिर से तनाव फैल गया।

पुलिस के मुताबिक, घटना रात करीब 8:25 बजे एक मस्जिद के पास हुई। नूंह के वार्ड नंबर 10 से महिलाओं का एक समूह कुआं पूजन के लिए जा रहा था। उसी समय उन पर पथराव किया गया।

पुलिस ने बताया कि जब पीड़ित मस्जिद के पास पहुंचीं तो कथित तौर पर उन पर पथराव किया गया। घटना में आठ महिलाएं घायल हो गईं।

पीड़ितों को इलाज के लिए नूंह के एक सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर नूंह एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।

बिजारनिया ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं। घटना में कुछ महिलाओं को चोटें आई हैं। कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय