Friday, May 17, 2024

कानपुर देहात : अपराध रोकने के लिए कई थानों के प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव,देखें सूची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर देहात। पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने रविवार की देर रात जनपद के पुलिस महकमे में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चलाया है। भोगनीपुर थाना प्रभारी द्वारा किये गए काण्ड के बाद कई थाने के प्रभारियों को बदल दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक ने जनपद के 13 निरीक्षकों एवं एक उपनिरीक्षक के कार्यक्षेत्र में फेरबदल बदल किया है। कानपुर देहात की पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक सतीश कुमार सिंह को कार्यवाहक थाना प्रभारी अकबरपुर, निरीक्षक सुरजीत सिंह को डेरापुर से प्रभारी निरीक्षक रसूलाबाद, निरीक्षक विजय कुमार सिंह को बरौर से प्रभारी निरीक्षक डेरापुर, निरीक्षक संजीव कुमार को सिकंदरा से प्रभारी निरीक्षक गजनेर, निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला को गजनेर से प्रभारी निरीक्षक भोगनीपुर, निरीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह को प्रभारी आइजीआरएस-सीसीसीटीएनएस से प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा बनाया गया है।

इसी क्रम में निरीक्षक महेन्द्र सिंह को निरीक्षक अपराध थाना भोगनीपुर से प्रभारी निरीक्षक बरौर, निरीक्षक अनिल कुमार कोतवाल अकबरपुर से प्रभारी निरीक्षक मूसानगर, निरीक्षक उमाशंकर सिंह को प्रभारी निरीक्षक सट्टी से प्रभारी रिटसेल कानपुर देहात, उपनिरीक्षक शिव शंकर सिंह को थानाध्यक्ष मूसानगर से थानाध्यक्ष सट्टी, निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा को प्रभारी रिट सेल से प्रभारी स्पेशल टीम, निरीक्षण प्रवीण कुमार को प्रभारी स्पेशल टीम से प्रभारी जनसूचना सेल, निरीक्षक देवेंद्र विक्रम सिंह को प्रभारी मीडिया से प्रभारी अपराध थाना भोगनीपुर, निरीक्षक राम गोविंद मिश्रा को प्रभारी निरीक्षक रसूलाबाद से प्रभारी मीडिया सेल का प्रभार सौंपा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय