Wednesday, July 24, 2024

सहारनपुर में नगरायुक्त गजल भारद्वाज का स्थानांतरण, संजय चौहान बने सहारनपुर के नए नगरायुक्त 

सहारनपुर। नगरायुक्त गजल भारद्वाज का स्थानांतरण हो गया है। उन्हें सचिव यूपी भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड बनाया गया है। मुरादाबाद के नगरायुक्त संजय चौहान को सहारनपुर भेजा जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गजल भारद्वाज ने एक जुलाई 2022 में नगरायुक्त का पदभार ग्रहण किया था। आने के कुछ ही दिन बाद उनका सफाईकर्मियों के साथ विवाद हो गया था। सफाईकर्मी की मौत पर उनकी टिप्पणी के बाद सफाईकर्मियों ने शव नगर निगम में रखकर प्रदर्शन किया था। अक्सर उन पर आरोप भी लगते रहे कि वह अपने कर्मचारियों से बात नहीं करती हैं।

 

 

बोर्ड के गठन के बाद आए नए पार्षदों में से ज्यादातर की शिकायत यही रही है कि नगरायुक्त उनका फोन रिसीव नहीं करती हैं न ही उनसे मिलती हैं। करीब दो माह पहले भाजपा के नगर विधायक राजीव गुंबर समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से शिकायत की तभी से चर्चा थी कि नगरायुक्त का जल्दी ही स्थानांतरण हो जाएगा।

 

 

इसके अलावा बीते दिनों हुई बोर्ड बैठक में उनकी सपा पार्षद अभिषेक उर्फ टिंकू अरोड़ा के साथ कहासुनी हुई थी, जिसमें उन्होंने पार्षद को लीगल कार्रवाई की चेतावनी दे डाली थी। यह मामला भी काफी सुर्खियों में रहा था। अब उनके स्थान पर मुरादाबाद के नगरायुक्त संजय चौहान को स्थानांतरित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय