Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा जेवर एयरपोर्ट के पास कार में मिला करोड़ों का खजाना, अफसर और पुलिस टीम हैरान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा से आगरा को जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेसवे पर एक गाड़ी में करोड़ों रुपये के नोट मिले हैं। वही जेवर एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर गाड़ी में भरे मिले नोटों को गिनने में अफसर के पसीने छूट गए। नोटों का यह खजाना यूपी की आबकारी टीम की जांच के दौरान मिला है।

बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे के मांट टोल प्लाजा पर गुरुवार की देर रात आबकारी विभाग और पुलिस टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान नोएडा की ओर से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार को चेकिंग के लिए रोका गया। पुलिस व आबकारी टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें रखे बैगों में नोट भरे मिले। यह देख आबकारी विभाग अफसर और पुलिस टीम हैरान रह गए। तुरंत मामले की जानकारी बड़े अफसरों को दी गई, जिसके बाद कार सवार को नकदी समेत थाने भेज दिया गया। पुलिस ने आयकर टीम को सूचना दी। आयकर आगरा की टीम ने रुपयों को गिनवाया तो रकम करीब दो करोड़ निकली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अश्वनी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह हरियाणा के गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर है। ये धनराशि उसने प्रॉपर्टी डीलिंग में कमाई है। दलाली और जमीनों का पैसा है। पैसा इकट्ठा होने के बाद वो घर लेकर जा रहा था। इस पर टीम ने धनराशि से संबंधित साक्ष्य उससे मांगे हैं। कहा कि पैसे से संबंधित साक्ष्य मुहैया करा दें और धनराशि ले जाएं। नहीं तो ये भारत सरकार के कोश में जमा करा दी जाएगी। आयकर विभाग ने उसे चार से पांच दिन का समय दिया है। तब तक पैसा मांट थाने के मालखाने में जमा रहेगा।

 

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि गुरुवार की रात एक्सप्रेस वे पर चेकिंग के दौरान कार से पुलिस ने दो करोड़ रुपये पकड़े थे। कार सवार गोरखपुर निवासी बताया गया है। पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय