Tuesday, September 17, 2024

NCR में कार से चोरी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, एक दिल्ली, दूसरा बागपत का निवासी

नोएडा । नोएडा के सेक्टर-34 कट के पास बुधवार देर रात को थाना सेक्टर-24 पुलिस और ठक-ठक गैंग के बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। आरोपियों के पास से चोरी के चार लैपटॉप, एक बाइक, एक तमंचा, एक कारतूस और एक गुलेल बरामद हुई है।
अपर पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि बुधवार रात थाना सेक्टर 24 की पुलिस  मोरना चौकी क्षेत्र में सेक्टर-34 कट के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक पर दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वे पुलिस को चकमा देकर नाले के तरफ भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बदमाशों की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। गिरफ्तारी से बचने के लिए एक बदमाश ने जान से मारने की नियत से पुलिस  पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।
उसकी पहचान सुमित बेनीवाल मूल निवासी जनपद बागपत के  रूप में हुई। वहां से एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने पीछा करके उसे पकड़ लिया।  कांबिंग के दौरान पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के नेहरू नगर के निवासी शुभम के रूप में हुई।
उन्होंने बताया कि ये बदमाश सड़क किनारे खड़ी कारों के शीशे तोड़कर कीमती सामान चोरी कर लेते हैं। गिरफ्तार सुमित के खिलाफ दिल्ली में चोरी के करीब सात मुकदमे दर्ज हैं। वहीं शुभम के खिलाफ दिल्ली में जानलेवा हमला करने के दो मुकदमे दर्ज हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय