Saturday, May 18, 2024

बोलेरो गाड़ी-लोडर की भिड़ंत में दो बुर्जुगों की मौत, पांच घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। रायबरेली के नसीराबाद इलाके में रविवार सुबह बोलेरो गाड़ी और सब्जी से लदी लोडर गाड़ी की भिड़ंत से दो बुजुर्गों की मौत हो गयी तथा पांच सवार घायल हो गए ।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नसीराबाद इलाके में सुबह करीब साढ़े छह बजे सवारी लेकर जा रही बोलेरो गाड़ी और सब्जी से लदी लोडर गाड़ी की भिड़ंत से दो बोलेरो सवार की दर मौत हो गई जबकि चार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए है। गंभीर रूप से घायल हुए लोगो का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है तथा एक घायल की प्राथमिक चिकित्सा कर उसे छोड़ दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि ऊंचाहार सलोन व उसके आसपास के क्षेत्र के रहनेवाले करीब 7 लोग बोलेरो में सवार होकर अयोध्या की ओर जा रहे थे उधर दूसरी ओर से जायस इलाके का सब्जी से भरा हुआ लोडर जा रहा था वही अचानक ‘बहुरि नाले’ के पास दोनो गाड़ियों की साइड बॉडी की भिड़ंत में बोलेरो नाले मे चली गयी जिससे विकास चन्द्र (45) और संजीव शुक्ला (60) की मौत हो गयी। जबकि शिवकुमार, सुजीत और महेश गंभीर रूप से घायल है और जिला अस्पताल रेफर किये गए हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। दो अन्य घायलों के नाम पुलिस पता कर रही है क्योंकि यह सभी लोग अलग अलग क्षेत्रो के रहनेवाले है तथा गंभीर हालत में होने के कारण ठीक से एक दूसरे के बारे में कुछ बता नही पा रहे हैं। दुर्घटना के बाद सभी को समीप की सीएचसी ले जाया गया था जहाँ दो लोगो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और चार गंभीर रूप से हुए घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था एक घायल को कम चोटें थी इसलिए उसका इलाज कर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

जिस लोडर से दुर्घटना हुई थी उसको पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया है जबकि उसके चालक और क्लीनर फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है। अभी पीड़ितों और मृतको के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नही आई है इसलिए मुकदमा दर्ज नही हुआ है। शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय