Tuesday, June 25, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक को गोली लगी

फिरोजाबाद। मक्खनपुर थाना पुलिस एवं एसओजी टीम ने मंगलवार को छह दिन पूर्व मोबाइल लूट की घटना करने वाले दो शातिर अभियुक्तों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी। उनका तीसरा साथी भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश पुलिस टीम कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि 12 जून को मक्खनपुर थाने पर मोबाइल लूट का मुकदमा दर्ज हुआ था। बदमाशों को पकड़ने के लिए थाना मक्खनपुर प्रभारी शिव कुमार चौहान एवं एसओजी प्रभारी शैलेंद्र सिंह चौहान पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग-दो बाईपास सर्विस रोड पर चेकिंग के दौरान उनकी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। एक अभियुक्त के पैर में गोली लग गयी, जिसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया। दो अन्य अभियुक्त भागने का प्रयास कर रहे थे जिसमें से एक अभियुक्त को घेराबंदी कर पकड़ लिया। तीसरा अभियुक्त भागने में सफल रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल अभियुक्त की पहचान रोहित शर्मा उर्फ लाला के रुप में तथा दूसरे गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान निखिल पाराशर के रुप में हुई है। अभियुक्तों के कब्जे से एक तमंचा मय तीन जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद हुआ हैं। घायल अभियुक्त को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

एएसपी ने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया है कि उन्होंने अपने भागे हुए साथी के साथ 12 जून की रात्रि में ग्राम नैपई में मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था। हम लोग रात में हाईवे पर रास्ता चलते लोगों को चिन्हित कर उनका पीछा करते हुये तमंचा दिखाकर उन्हें रोककर उनसे मोबाइल फोन व पैसे लूटकर घटनाओं को अंजाम देते हैं। उन्होंने अपने भागे हुए साथी का नाम अनूप कुमार शर्मा उर्फ रुद्रा पण्डित बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय