Friday, June 7, 2024

फतेहपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार

फतेहपुर। जिले में मंगलवार तड़के एक मोटरसाइकिल में सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। रुकने के बजाय बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर बचाव में फायर किया। पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गये, एक अन्य बदमाश को भागते हुए पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी में बदमाशों के पास से बैंक संचालक के लूट के रुपये, मोटरसाईकिल, 02 अवैध तमंचे व जिंदा कारतूस बरामद किया गया। दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस ने अग्रिम कानूनी कार्रवाई कर रही है।

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के नौबस्ता बैरियर पर आज भोर पहर पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी ऊंचाहार की तरफ से एक मोटरसाइकिल में सवार तीन संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए। पुलिस द्वारा रोकने का इशारा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर करते हुए भागने का दुस्साहस किया। जिस पर पुलिस द्वारा भी अपने बचाव में फायर किया गया। रूपचंद ऊर्फ ललित व दिलशाद पुत्र मुमताज पुलिस की फायरिंग से घायल होकर मोटरसाइकिल सहित गिर गये। तीसरा बदमाश अंकित भागने की कोशिश की। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। विगत 25 मई को सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में ही एक बीसी संचालक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार तीनों बदमाशों के पास से तलाशी के दौरान लूटे गये 73500 रुपये बरामद हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि आज सुबह सुल्तानपुर घोष थाना पुलिस के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गये और एक अन्य बदमाश, जो भाग रहा था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। तलाशी में बीसी संचालक से लूटे गये 73500 रुपये, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व दो अवैध तमंचे और जिन्दा कारतूस बरामद किये गये है। घायल दोनों बदमाशों पर पूर्व में भी अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, वे दोनों शातिर पेशेवर बदमाश हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
55,177SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय