Friday, October 11, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश समीर व सलीम गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

फिरोजाबाद। थाना मक्खनपुर पुलिस व एसओजी टीम ने गुरुवार की देर रात दो शातिर लुटेरों समीर तथा सलीम को पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश राह चलते लोगों से लूट की घटनाओं को कारित करते हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि थाना मक्खनपुर पुलिस एसओजी टीम के साथ वृहस्पतिवार की देर रात गस्त पर थी। तभी सूचना पर मोटर साइकिल पर सवार दो बदमाशों से इकरा कॉलेज, मक्खनपुर के सामने पुल के नीचे मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम द्वारा खुद को बचाते हुए आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में दोनों अभियुक्तों को पैर में गोली लग गई। पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर, 3 खोखा कारतूस 315 बोर, 4 जिंदा कारतूस 315 बोर, लूट करने में प्रयुक्त बजाज डोमिनार मोटर साइकिल एवं विभिन्न घटनाओं में लूटे गये 5 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ के दौरान घायल अभियुक्तों की पहचान समीर पुत्र समीम निवासी नेशनल कारखाना वाली गली जाटवपुरी थाना रामगढ़ व सलीम पुत्र शमशेर अली निवासी सांती रोड़ नाथ की बगीची थाना रामगढ़ के रूप में हुई है। घायल अभियुक्तों को पुलिस अभिरक्षा में उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

एएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वे दोनों मोटर साइकिल से लूट-पाट करने की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पकड़ में आने से बचने के लिये मोटर साइकिल पर अधूरे नम्बर अंकित कराये हुए हैं। लूट की घटना को अंजाम देने के इरादे से निकले थे। अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय