Thursday, May 9, 2024

उन्नाव में ओवरटेक के दौरान मोटर साइिकल ट्रक से टकराई, दो युवकों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को ओवरटेक के दौरान मोटर साइकिल तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों युवक पास की एक खंती में गिर गये और ट्रक भी उन पर पलट गया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर ली है।

थाना प्रभारी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि दोस्ती नगर की तरफ से उन्नाव शहर एक गेहूं से भरा ट्रक आ रहा था। किशोरीखेड़ा के पास पीछे से आ रहे मोटर साइकिल सवार युवकों ने ट्रक को ओवरटेक का प्रयास किया। तभी वे ट्रक से टकरा कर पास की एक खंती में जा गिरे। बाइक से टकराने के बाद ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक उन युवकों पर पलट गया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक हटवाकर उसके नीचे दबे शवों को बाहर निकालकर उनकी शिनाख्त कराई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान जनपद हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम करौंदी खेड़ा निवासी बृजेश (22) मल्लावां के ग्राम नयागांव निवासी बीपी के रूप में हुई है। मोटर साइकिल नम्बर के जरिए मृतकों के परिवार को हादसे के बारे में जानकारी दे दी है। ट्रक को कब्जे में लिया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय