Wednesday, May 1, 2024

शामली में दो युवकों से दिन दहाड़े लूट और मारपीट, नागरिकों में दहशत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली।  शहर में दिन दिहाड़े करीब आधा दर्जन बदमाशो ने दो युवकों से हजारों रुपए की नगदी लूटे जाने और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।पीड़ित युवकों के पिता ने पुलिस को घटना के संबंध में दो नामजद और चार अज्ञात लुटेरो के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
 पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अत्यधिक भीड़भाड़ वाले इलाके कबाड़ी बाजार का है।जहा कांधला क्षेत्र के  गांव मिमला  निवासी दो युवक अपने पिता से तीस हजार रुपए की नगदी लेकर अपने मामा को देने जा रहे थे। लेकिन जैसे ही वह कबाड़ी बाजार स्थित जैन कॉलेज के पास पहुंचे तो करीब छः बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट करते हुए तीस हजार रुपए की नगदी लूटकर मौके से फरार हो गए। घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को पीड़ितों ने पहचानने का दावा किया है।
पीड़ित युवकों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों की दी जिसके बाद परिजन युवकों को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया।पुलिस ने तत्काल दोनो घायल युवकों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और पीड़ित युवकों के पिता की तहरीर पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
वही जिस तरह से शहर में दिनदहाड़े लूट की घटना हुई है उससे बदमाशो के हौंसले बुलंद दिखाई दे रहे है।लेकिन शहर के लोगो मे दहशत का माहौल व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय