Saturday, May 11, 2024

किसान के खेत में युवक का शव दफनाने को लेकर हंगामा, पुलिस ने मामला कराया शांत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। कस्बे डिगढेरा मार्ग पर घुमंतू जाति के लोगो ने एक किसान के खेत में एक नाबालिग युवक के शव को दफना दिया। सूचना मिलने पर दर्जनों किसान तथा पुलिस मौके पर पहुंच गये और शव को कब्र से निकलवाकर किसानों को शांत किया।

मीरापुर स्थित स्टेट बैंक की शाखा के पीछे कुछ घुमंतू जाति के लोग डेरा डालकर रहते हैं, जो भीख मांगकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं। इन लोगों में से कल्लू पुत्र गोपाल का 15 वर्षीय पुत्र लम्बे समय से बीमार चल रहा था, जिसकी उपचार के दौरान रविवार की प्रात: मृत्यू हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कल्लू के परिजनों ने डिगढेरा रोड पर इण्डेन गैस एजेन्सी के गोदाम के पास किसान मानपाल पुत्र लक्ष्मणसिंह के खाली पडे खेत में मृत नाबालिग युवक का शव दोपहर के बाद लगभग 3 बजे दफना दिया। इसकी सूचना जब किसान मानपाल को मिली, तो वह अपने परिजनों तथा दर्जनों किसानों के साथ मौके पर पहुंच गये और उक्त सभी लोगो से शव को कब्र से निकालने के लिए कहा।

दोनो पक्षो में हंगामा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी तथा दोनो पक्षो को शांत कराया। मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज देवपाल सिंह ने बताया कि डेरे के लोगो ने खाली जगह समझ कर शव को यहां पर दफना दिया था, किसानों के विरोध करने पर शव को कब्र से निकाल कर दूसरी जगह अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय