Tuesday, May 7, 2024

मुजफ्फरनगर के नयी मंडी में भरतिया कॉलोनी में गौवंश को ले गये गाड़ी में डालकर,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में नयी मंडी की भरतिया कॉलोनी में अंधेरे का लाभ उठाकर एक निराश्रित गोवंश को दो लोग कार में डालकर ले गए। गोवंश को कार में डालकर ले जाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना का संज्ञान लेते हुए नई मंडी कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गोवंश को कार में डालकर ले जाने के मामले पर हिंदूवादी संगठनों के लोगों में रोष है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भरतिया कॉलोनी की एक गली में काफी दिन से कुछ निराश्रित गोवंश पल रहे हैं। 20 फरवरी की रात कार में सवार होकर 2 लोग कॉलोनी में आते हैं, और वहां खड़े एक गोवंश को काबू में कर अल्टो कार में डालकर फरार हो जाते हैं।

मंगलवार सुबह गोवंश को कार में डालकर ले जाने से संबंधित सीसीटीवी फुटेज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस पर कॉलोनी वासियों और हिंदूवादी संगठनों में रोष फैल गया। मामले की शिकायत थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस से की गई।

सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। प्रयास किया जा रहा है कि कार सवार दोनों युवकों की पहचान कर घटना की सत्यता की जांच की जाए।

उधर हिंदूवादी संगठन से जुड़े अंकुर राणा ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस से गंभीरता से जांच करने की मांग की है।

उनका कहना है कि यह मामला गौ हत्या से जुड़ा हो सकता है। उन्होंने आशंका जताई कि निराश्रित गोवंश को कार में डालकर आरोपी उसकी हत्या कर सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय