Friday, March 22, 2024

मुजफ्फरनगर के लोगों को गाली देते एक्सईएन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, धरनारत कर्मचारियों ने दी हड़ताल की चेतावनी

मुजफ्फरनगर। पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता के खिलाफ कर्मचारियों का आंदोलन आज तीसरे दिन भी जारी है। अब आंदोलनरत कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि सात जून तक एक्सईएन का स्थानांतरण नहीं हुआ, तो आठ जून के बाद धरने पर मौजूद सभी कर्मचारी हड़ताल कर देंगे।

नई मंडी क्षेत्र स्थित अधिशासी अभियंता निर्माण खंड कार्यालय पर लोक निर्माण विभाग के डिप्लोमा और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता नीरज सिंह के अभद्र व्यवहार के खिलाफ धरना जारी है। सैकड़ों कर्मचारियों ने एक्सईएन के व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें कर्मचारियों से माफी मांगनी होगी। ऐसे हालात में कर्मचारी उन्हें किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। उनके तबादले के अलावा अब कोई विकल्प नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

संघर्ष समिति के अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत कर्मचारी शिवकुमार ने अधिशासी अभियंता नीरज सिंह पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि गत दिनो जानसठ रोड पर काम करते समय वर्धमान हॉस्पिटल की हाईटेंशन लाइन पर जेसीबी टच हो जाने पर अधिशासी अभियंता नीरज सिंह सभी कर्मचारियों पर भड़क उठे और गाली गलौज करने लगे। शिवकुमार की माने तो अधिशासी अभियंता नीरज सिंह ने साइट पर काम कर रहे सभी कर्मचारी और अधिकारियों को गाली देकर अपमानित किया था। इसका एक विडियो आज सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर संघर्ष समिति ने चेतावनी दी है कि यदि सात जून तक एक्सईएन का स्थानांतरण नहीं हुआ तो आठ जून से कार्य बहिष्कार कर हड़ताल की जाएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय