Saturday, May 11, 2024

शामली में महिलाओं में खुशी की लहर, मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का वादा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भाजपा सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव में महिलाओं को 33% आरक्षण देने के मामले में सामने जनपद के भाजपा की महिला कार्यकर्ता और प्रशंसकों ने एक मिलकर सिटी के मुख्य मार्गो से होते हुए मार्च निकाला। जिसमें उन्होंने मोदी जी को धन्यवाद दिया और चुनाव में जीत कर आने का वादा किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि 2024 केl लोकसभा के चुनाव में उत्तर प्रदेश में 51 सीट और अन्य प्रदेशों की कुछ सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा हुए है। जिसमे भाजपा सरकार ने महिलाओं को 33% आरक्षण दिया है। वही भाजपा सरकार अपनी योजनाओं में जहा नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देती है, वहीं अब भाजपा के 33 प्रतिशत चुनाव में महिला कैंडिडेट्स को टिकट देकर अग्रसर एक प्रयास किया है।

 

वही इस मामले में भाजपा महिला कार्यकर्ता का कहना है, कि आज हम मोदी जी के द्वारा टिकट वितरण करने के मामले में जहां महिलाओं को 33 प्रतिशत की हिस्सेदारी चुनाव में दी है। उसी की खुशी में हम महिलाओं ने शहर के सुभाष चौक से लेकर हनुमान धाम, वर्मा मार्केट और फिर वी.वी डिग्री कॉलेज तक एक पैदल मार्च निकाला है। हम लोग चाहते हैं, कि जिस तरीके से भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं को बढ़ावा देते हुए मजबूत कर रहे हैं, वहीं अबकी बार फिर भाजपा को जिताकर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का हम वादा करते हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय