Friday, September 20, 2024

कोलकाता रेप-मर्डर केस में लालू-तेजस्वी की चुप्पी क्यों – मंत्री जनक राम

पटना। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस जघन्य अपराध के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच, बिहार सरकार के मंत्री जनक राम ने राजद नेता तेजस्वी यादव से पूछा है कि वो इस मामले पर चुप क्यों हैं। उन्होंने इस घटना को ‘हृदय विदारक’ करार दिया, साथ ही चुप्पी साधने के लिए आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मंत्री जनक राम ने कहा कि इस घटना से पूरा देश आहत है, यह पूरे देश के लिए बेहद शर्मनाक है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे संविधान और दलितों के अधिकारों पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं, लेकिन जब ऐसी घटनाएं घटती हैं, तो उनका कोई बयान सामने नहीं आता।

 

 

जनक राम ने कहा, “तेजस्वी यादव और लालू यादव को हर घटना के बारे में भाषण देने की आदत है, लेकिन जब ऐसी घटना बंगाल में घटती है, तो उनका बयान कहीं नजर नहीं आता। यह बेहद शर्मनाक है और जनता इसे कभी माफ नहीं करेगी।” राम ने आगे कहा कि देश में हो रहे अत्याचार, बलात्कार जैसी घटनाएं उनकी ताकत हैं। इसके बाद उन्होंने सवाल उठाया कि दलित और महादलित बच्चियों के साथ होने वाली घटनाओं पर इन नेताओं की चुप्पी क्यों है। उन्होंने कहा, “जनता ने चुनाव के दौरान बहुत कुछ देखा है, अब यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि नेताओं की तरफ से कोई उचित बयान सामने नहीं आ रहा है।” इस बीच, पूरे देश के डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। डॉक्टरों ने सरकार से न्याय की मांग की है।

 

 

इस घटना पर कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के बाद सीबीआई मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई कम से कम 30 लोगों के नामों पर ध्यान केंद्रित कर पूछताछ कर रही है। वहीं, आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के चार डॉक्टरों को सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने समन किया है। इनसे घटना को लेकर जरूरी पूछताछ किए जाने की बात सामने आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय