Sunday, July 14, 2024

कैराना के युवक व साथी की हरियाणा में सड़क हादसे में मौत, सरिये के ट्रक ने कुचल दिया

कैराना। कैराना के युवक की हरियाणा के करनाल में दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में राजस्थान का एक अन्य युवक भी मौत का शिकार हुआ है। दोनों युवक पंजाब के पठानकोट से पिकअप गाड़ी में लीची भरकर दिल्ली जा रहे थे।

करनाल के तरावड़ी में पिअकप गाड़ी का पंक्चर हुआ टायर बदलते समय दोनों युवकों को सरियों से भरे तेज रफ्तार ट्राले ने कुचल दिया। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कस्बे के मोहल्ला रेतेवाला निवासी इमरान (45) ने पंजाब के पठानकोट में लीची का बाग ठेके पर ले रखा था। बुधवार देर शाम इमरान अपने साथी जितेंद्र (35) निवासी बुर्जा जिला अलवर राजस्थान के साथ  पिकअप गाड़ी में लीची भरकर दिल्ली जा रहा था। जैसे ही वह तड़के करीब तीन बजे दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर स्थित करनाल के तरावड़ी में पहुंचे, तभी उनकी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया।

बताया गया है कि दोनों युवक हाइवे किनारे पिकअप गाड़ी खड़ी करके पंक्चर हुए टायर को बदलने लगे। इसी दौरान पीछे से आये एक तेज रफ्तार सरियों से भरे ट्राले ने टायर बदल रहे दोनों युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्राले की टक्कर से लीची से भरी पिकअप गाड़ी भी सड़क पर पलट गई। घटना के बाद आरोपी चालक ट्राले को छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों युवकों के शवों व ट्राले को अपने कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी होने पर मृतकों के परिजन भी गुरुवार को रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए।

हरियाणा पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक इमरान आठ बच्चों का पिता बताया गया है, जिनमें छह लड़की व दो लड़के शामिल है। मृतक की तीन लड़कियों की शादी हो चुकी है। हादसे से मृतक के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय