Tuesday, September 17, 2024

 नोएडा में दोस्त पर ईंट से हमला कर हत्या का आरोपी गिरफ्तार, शराब पीने के बाद हुआ था झगड़ा

नोएडा। थाना बीटा-दो क्षेत्र के एच्क्षर गांव स्थित कासना बस स्टैंड के पास शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर दो दोस्तों में झगड़ा हो गया। एक युवक ने अपने दोस्त के ऊपर ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी। थाना बीटा-दो पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि विकास पुत्र बद्रीप्रसाद 28 वर्ष कासना गांव में रह रहा था। वह एक निर्माणाधीन साइट पर मजदूरी करता था। शनिवार की देर रात को उनके साथ काम करने वाले कुलदीप पुत्र रामचन्द्र ने विकास के साथ बैठकर शराब पी, तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी बीच कुलदीप ने विकास के सिर पर ईंट मार दी। वह मूर्छित होकर मौके पर गिर गया। आरोपी वहां से भाग गया।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आज एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने हत्या के अभियोग में वांछित अभियुक्त कुलदीप पुत्र रामचन्द्र को सिग्मा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि अभियुक्त की निशादेही से कासना बस स्टैण्ड के पास बने सार्वजनिक शौचालय के पास से घटना में प्रयुक्त रक्त रंजित ईंट व टी-शर्ट बरामद हुई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय