Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर में 5 शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान और नकदी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने बुधवार देर रात चेकिंग के दौरान एक सेंट्रो कार सवार पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने मोटर चोरी के उपकरण, 11 किलो चोरी का तांबा,64 हज़ार रुपये की नगदी के साथ-साथ एक देसी तमंचा कारतूस, तीन चाकू और एक सेंट्रो कार भी बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल जनपद में इन दिनों किसानों की ट्यूबवैलो से मोटर चोरी होने की दिन-प्रतिदिन घटनाएं बढ़ती जा रही थी। जिसके चलते आलाधिकारियों ने सभी थानों को इस बाबत अलर्ट किया हुआ था। इसी क्रम में बुधवार देर रात जानसठ कोतवाली पुलिस द्वारा राठौर गांव की पुलिया पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। जिसके चकते चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक अल्टो कार सवार 5 लोगों की जब तलाशी ली तो पुलिस ने कार से मोटर चोरी करने के उपकरण ,11 किलो चोरी का तांबा, 64 हज़ार रुपये की नगदी ,एक देसी तमंचा कारतूस ,तीन चाकू और एक सेंट्रो कार बरामद की है।

बहरहाल पुलिस ने गिरफ्त में आए इन पांच शातिर चोर आकाश ,नईम, आसिफ ,अनस और अक्षय निवासी जानसठ को पूछताछ के बाद जहां जेल भेज दिया है तो वहीं इस मामले में आलाधिकारियों का कहना है कि इन अभियुक्तों ने जानसठ ,तितावी, मंसूरपुर और रामराज थाना क्षेत्रों में कई ट्यूबवैलों से मोटर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है जिसके चलते इनपर तकरीबन आधा दर्जन आपराधिक मुकदमें भी दर्ज है।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के अपराध के प्रति जीरो टोलरेंस में एक बहुत ही महत्वपूर्ण सफलता जानसठ पुलिस को हाथ लगी है, आज रात लगभग 1:30 बजे पुलिस चेकिंग कर रही थी तो राठौड़ पुलिया पर एक सेंट्रो कार में पांच व्यक्ति बैठ कर के आ रहे थे तो उनको रोककर तलाशी ली गई तो वह पुलिस को देखकर भागने की फिराक में थे जिस पर पुलिस ने उनको पकड़ा तो उनके पास से जो मोटर खोलने के उपकरण होते हैं वह प्राप्त हुए एवं साथ ही एक तमंचा व तीन चाकू बरामद हुए हैं एवं एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है साथ ही अपराध में सैंटरो कार का यूज कर रहे थे वह बरामद हुई है।

इनसे जब कड़ी पूछताछ की गई तो आज यह एक घटना करने व पुनः मोटर खोलने की फिराक में थे और इससे पूर्व में भी 22 या 23 तारीख को जानसठ में तीन मुकदमे लिखे गए थे जिसमें उनके द्वारा ही बताया गया कि यह चोरी भी इनके द्वारा ही की गई है, इसके अलावा जनपद के अन्य थानों तीतावी, मंसूरपुर व रामराज में भी इनके द्वारा घटना कारित की गई है, इनके पास से जो मोटर के उपकरण इन्होंने बेचे थे उसका कैश भी बरामद हुआ है एवं इन को गिरफ्तार करके आज जेल भेजा जा रहा है एवं आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय