Sunday, October 6, 2024

नोएडा में एफसीआई के गोदाम के लिए जा रहे ट्रक से 60 बोरी गेहूं चोरी

नोएडा। हरियाण पलवल से 600 बोरी गेहूं लादकर नोएडा आ रहे एक ट्रक से 60 बोरी गेहूं चोरी हो गया है। यह सरकारी अनाज था, जो ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित एफसीआई के गोदमा में रखा जाना था। इस मामले में ट्रक चालक ने थाना दादरी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ गेहूं की बोरी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार थाना दादरी में विनोद पुत्र मनीराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रात को वह अपना 14 टायरा ट्रक लेकर पलवल से दादरी आ रहा था। ट्रक में 600 बोरी गेहूं भरा हुआ था। पीड़ित के अनुसार समाधीपुर गांव के पास उसके ट्रक का टायर फट गया। टायर बदलने के लिए वह नीचे उतरा तभी एक बोलेरो कार में सवार होकर चार लोग आए। उन्होंने उसे अपने पास बुलाया तथा बिल्टी दिखाने के लिए कहा।
पीड़ित ने गेहूं की बिल्टी दिखाई और बताया कि यह गेहूं एफसीआई का है, जो दादरी स्थित गोदाम में जा रहा है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक के अनुसार वह कई दिनों से जगा था, वह टायर बदलने के बाद ट्रक के केविन में जाकर सो गया। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उसके ट्रक से 60 बोरी गेहूं चोरी कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय